Wednesday 17 April 2019

सलमान खान ने ट्यूबलाइट का बनाया मजाक, कहा-डिप्रेशन में चले गए थे लोग

डाॅ. अरूण जैन

सलमान खान ने हाल ही में अपने करियर और फिल्मों को लेकर कुछ खुलकर बातें की। बता दें कि सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने ट्यूबलाइट को लेकर बात की। सलमान ने कहा, हमें लगा था कि ट्यूबलाइट एक सुंदर फिल्म होगी। फिल्म बजरंगी भाईजान को मिली अपार तारीफों के बाद, फैन्स ईद पर लोग कुछ अच्छा खुशनुमा देखना चाहते हैं। लेकिन ट्यूबलाइट में वो सभी रो गए थे। वो बिल्कुल ऐसे कह रहे थे कि ये क्या है, ईद ही खराब कर दिया और वो डिप्रेशन में चले गए। सलमान ने आगे कहा, फिल्म भले ही थिएटर पर फेल हो गई, लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म और टीवी पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। आज जब टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को फिल्म पसंद आती है तो दर्शक सोचते हैं कि ये फेल कैसे हो गई। इसने देश के बाजार में ही 110 करोड़ रुपये से ऊपर का कारोबार किया था। तो मेरी तो फ्लॉप फिल्में भी वो आंकड़ा ले आती हैं, बहुतों की तो उतनी भी नहीं चली। इसीलिए मैं भाग्यशाली हूं कि इतनी बड़ी हिट फिल्में भी फ्लॉप मानी जाती है। मैं इस आशीर्वाद के लिए शुक्रगुजार हूं। सलमान खान बोले- मैं फिल्मों में किसिंग के लिए नहीं हूं... सलमान खान की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। उनकी फिल्मों में रोमांस तो होता है, लेकिन किसिंग सीन नहीं। सलमान ने हाल ही में ये भी बताया कि वो फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं हैं। सलमान ने डीएनए को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा, अभी भी जब स्क्रीन पर किसिंग सीन आता है तो हम सभी को अजीब फील होता है। मैं हमेशा अपना ध्यान क्लीन सिनेमा की तरफ रखूंगा। सलमान ने आगे कहा, मैं चाहता हूं कि हमारे बैनर में ऐसी फिल्में हों जिसमें नॉटीनेस, एक्शन, रोमांस हो और सभी साथ बैठकर देख सकें।

No comments:

Post a Comment