Wednesday 23 May 2018

जॉइन्ट फैमिली क्या होती है, हमारे साथ रहकर देखें ; संजय कपूर

अरूण जैन
एक ओर जहां सभी छोटे परिवार खुशहाल परिवार की बात करते हैं। वहीं, संजय कपूर कहते हैं कि उनका पूरा कपूर परिवार आज भी जॉइन्ट फैमिली में रहता है और उससे अच्छा कुछ नहीं होता। पेश है उनसे हुई बातचीत के कुछ खास अंश। इस फेस्टिव सीजन में आप अपने शो इश्क गुनाह का प्रमोशन कर रहे हैं। ऐसे में दिवाली की तैयारी कैसे हो रही है?हां, इस दिवाली मैं और मेरी पूरी टीम इश्क गुनाह का प्रमोशन कर रहे हैं लेकिन आपको इस बार भी हमारे घर की दिवाली वैसे ही दिखेगी जैसे कि हमेशा होती है। जॉइन्ट परिवार के साथ यही तो मजा है कि अगर आप व्यस्त भी हों तो बाकी घर के लोग आपके हिस्से का काम कर लेते हैं। हमारे घर का उसूल है कि हम हमेशा दिवाली अपनी मां के घर पर मनाते हैं और इस बार भी वहीं करेंगे। हम सभी भाई और बच्चे वहां पर मिलते हैं और खुलकर एंजॉय करते हैं। अगर आपको जॉइन्ट फैमिली देखनी है, कैसी होती है तो एक बार हमारे घर में आकर देखें। सभी के साथ लगता है कि ये पल कभी खत्म ही न हों। आप सालों बाद इश्क गुनाह से फिर टीवी पर वापसी कर रहे हैं। क्या इस शो को करने की कोई खास वजह है? जब मेरे पास शो का ऑफर आया तो मुझे यह काफी दिलचस्प लगा। एक कलाकार के तौर पर भले ही टीवी हो या फिर कोई फिल्म आपको बस कहानी और आपका किरदार पसंद आना चाहिए। मुझे भी कहानी और अपने कैरेक्टर से प्यार हो गया। इस शो में मेरे अलावा कई जाने-माने कलाकार काम कर रहे हैं, जिनमें निकी वालिया और स्मृति हैं। यह टीवी के बाकी धारावाहिकों से अलग है और दर्शकों को भी इस शो में हमारा काम पसंद आएगा। हमारे इस शो को फिल्ममेकर विक्रम भट्ट प्रोड्यूस कर रहे हैं। कपूर परिवार में हमेशा लोग एक-दूसरे के काम को सपोर्ट करते हैं तो आपके शो को लेकर परिवार में क्या प्रतिक्रिया है? अभी तक तो सभी ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है। हर कोई मेरे किरदार को लेकर काफी उत्साहित है। हम सभी अपना काम करते हैं, फिर चाहे वह अनिल हो या फिर कोई भी। हम एक-दूसरे की पूरी मदद करते हैं और दुआ करते हैं कि हमारा हर काम सफल हो। मेरे लिए भी सभी की यही मनोकामना है। इन दिनों शाहरुख से लेकर सलमान और अक्षय भी टीवी पर काम कर रहे हैं। क्या आपको लगता है कि अब ट्रेंड बदल रहा है? मुझे ऐसा लगता है कि मीडिया को अब दिखने लगा है कि बड़े स्टार भी टीवी पर काम कर रहे है, जबकि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ तो कई सालों से टीवी शो होस्ट कर रहे हैं। सलमान भी कई सालों से शो कर रहे हैं। वैसे भी एक कलाकार को प्लेटफॉर्म से कहीं ज्यादा इस बात की चिंता होती है कि वह क्या काम कर रहा है।

No comments:

Post a Comment