Wednesday 23 May 2018

अच्छा तो इसलिए वत्सल सेठ को छोड़कर भाग जाती हैं लड़कियां

अरूण जैन
फिल्मों और टीवी में काम कर चुके वत्सल सेठ भले ही पर्दे पर दिलफेंक किरदार निभाते हों लेकिन असल जिंदगी में लड़कियों के सामने उनकी जुबान तक नहीं खुलती और इसी वजह से लड़कियां उन्हें छोड़कर भाग जाती हैं। पेश है वत्सल से की गई बातचीत के कुछ अंश। अब आप 'हासिलÓ में लीड भूमिका निभाने वाले हैं। शो के प्रोमो को देख लग रहा है कि इसमें भी आप पिछले शो की तरह विरोधी की भूमिका में हैं?नही, हासिल में ऐसा कुछ भी नहीं है। इसमें मैं एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहा हूं, जो बिना सोचे-समझे कुछ भी कर देता है। भले ही उससे किसी को कुछ भी नुकसान क्यों न हो। अममून लोग कोई काम करने से पहले सोचते हैं लेकिन वह करने के बाद सोचता है और फिर उसके बाद उसके पास पछताने के अलावा और कुछ नहीं बचता। पिछले दिनों आपके और इशिता के अफेयर के बारे में सुनने को मिल रहा था। इसमें कितनी सच्चाई है ?इसमें कुछ भी सच्चाई नहीं है। वह मेरे शो में मेरी को-स्टार थीं और अपनी को-स्टार के साथ बातचीत करने में मुझे नहीं लगता कि कोई बुराई है।जहां तक अफेयर की बात है तो सभी जानते हैं कि पर्दे पर मैं जितना दिलफेंक हूं लेकिन रियल लाइफ में उतना ही बोरिंग हूं। कोई भी लड़की एक या दो दिन से ज्यादा मेरे साथ टिकती ही नहीं है क्योंकि मैं लवर की तरह उससे बात नहीं कर सकता। रियल लाइफ में लड़कियों के सामने मैं कुछ बोल ही नहीं पाता हूं। यहां तक कि जब कोई लड़की मुझे अच्छी भी लगती है तो भी मैं उसे कभी बोल नहीं पाता और यदि किसी तरह बोल भी लिया तो अगले एक हफ्ते में वह मुझे छोड़कर भाग जाती है। इन दिनों टीवी पर बिग बॉस छाया हुआ है और सलमान खान आपके काफी करीबी भी हैं। क्या कभी सलमान ने आपको बिग बॉस में जाने की सलाह दी है?हां, वैसे मुझे बोलना तो नहीं चाहिए लेकिन कई बार सलमान भाई ने मुझे बिग बॉस में जाने के लिए कहा है लेकिन जैसा कि मैंने आपको बताया कि मैं बहुत ही बोरिंग इंसान हूं। फिर वहां पर जाकर मैं क्या करूंगा। वहां से भी लोग मुझे एक हफ्ते या दो हफ्ते में बाहर कर देंगे। ऐसे जाने का कोई मतलब नहीं है। मुझे लगता है कि मैं बिग बॉस जैसे शो के लिए नहीं बना हूं क्योंकि मैं रियल लाइफ और रील लाइफ दोनों में बहुत ही अलग हूं। मैं चाहकर भी दूसरों के जैसा नहीं बन सकता। 'हासिलÓ में आपके साथ जायेद खान भी हैं। उनके साथ आपका कैसा तालमेल है?जायेद का इस शो में होना हमारे लिए काफी फायदे की बात है क्योंकि उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। हम दोनों सेट पर खूब बात करते थे और आउटडोर शूट होने के कारण हम दोनों को एक-दूसरे को जानने का और भी वक्त मिल गया। जायेद एक अच्छे इंसान हैं और उतने ही अच्छे कलाकार भी हैं।    

No comments:

Post a Comment